संजीवनी टुडे

पकिस्तान में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाली पर्सनलिटी बनी सारा अली, भारत की टॉप 10 की लिस्ट में भी नहीं

संजीवनी टुडे 15-12-2019 07:50:56

सारा अली खान ने सिम्बा और केदारनाथ जैसी फिल्मो में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब आगामी फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। एक्टिंग के लिए सारा अली खान को डेब्यू ऑफ द ईयर- फीमेल के अवॉर्ड से नवाजा गया था। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सिम्बा और केदारनाथ जैसी फिल्मो में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब आगामी फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। एक्टिंग के लिए सारा अली खान को डेब्यू ऑफ द ईयर- फीमेल के अवॉर्ड से नवाजा गया था। 

यह खबर भी पढ़े:The Kapil Sharma Show: एक बार फिर कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर कही ये बड़ी बात...

हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। सारा अली खान पाकिस्तान में छठी सबसे ज्यादा खोजे जाने वाली पर्सनलिटी के तौर पर उभरी हैं, जबकि वह भारत की टॉप 10 की लिस्ट में नहीं हैं। 

Sara Ali Khan

सर्च इंजन गूगल ने भारत की 2019 की पर्सनालिटीज की लिस्ट जारी की। इसमें अभिनंदन वर्थमान, लता मंगेशकर, विक्की कौशल, तारा सुतारिया, रानू मंडल, सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा के नाम थे। फिल्मों की सूची में कबीर सिंह, गली बॉय, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, एवेंजर्स: एंडगेम और कैप्टन मार्वल जैसे नाम शामिल हैं। 

Sara Ali Khan

सारा अली खान की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और दर्शक उनकी अगली फिल्म के लिए उत्सुक है। वह जल्द ही दो फिल्मों में दिखाई देंगी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended