संजीवनी टुडे

हाल ही रिलीज़ नये सावन सॉन्ग 'भोले का स्वैग' से सपना चौधरी हो रही है ट्रोल...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 16:36:50

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सावन के महीने की शुरुआत से ही काफी सुर्ख़ियों में छाई है। फ़िलहाल उनका का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


मुंबई। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सावन के महीने की शुरुआत से ही काफी सुर्ख़ियों में छाई है। फ़िलहाल उनका का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि सपना को इस गाने की वजह से काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। गाने में सपना चौधरी के ड्रेस पर भी लोगों ने उन्हें नसीहत देते हुए कह दिया कि भगवान भोले के गाने में तो ढंग के कपड़े पहन लेती। यहाँ तक कि गाने को लेकर उन्हें सुझाव देने लगे कि अपने फायदे के लिए भगवान भोले को बदनाम मत करो। 

Image

वहीं कुछ यूजर्स ने सपना चौधरी पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि भगवान शंकर के लिए गाना गा रही हो तो कपड़े तो ढंग के पहन लेती. वहीं कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा है कि महज पैसा कमाने के लिए वो हमारी संस्कृति को भूल गई हैं और उनकी मति खराब हो गई है। 

बता दें कि, इस नये गाने का नाम 'भोले का स्वैग' है गाना रिलीज होते ही आग की तरह वायरल हो गया और इसे यूट्यूब पर अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को सपना चौधरी ने ही आवाज भी दी है।

Image

भगवन शिव पर आधारित इस गाने में सपना के अलावा गायक जॉन सूफी ने भी अपनी आवाज दी है, गाने को सोनोटेक ने रिलीज किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, सावन के इस महीने में भगवान भोले पर आधारित इस गाने में सपना चौधरी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां सपना के कुछ प्रशंसकों को उनका यह मॉडर्न लुक बेहद पसंद आ रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसे भगवान शिव का मानकर सपना को ट्रोल कर रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now