संजीवनी टुडे

सुनील दत्त की 15वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, VIDEO किया शेयर

संजीवनी टुडे 26-05-2020 07:25:53

अभिनेता सुनील दत्त की 15वीं पुण्यतिथि पर उनके बेटे अभिनेता संजय दत्त उन्हें याद कर भावुक हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने पिता सुनील दत्त को श्रंद्धाजलि दी है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की 15वीं पुण्यतिथि पर उनके बेटे अभिनेता संजय दत्त उन्हें याद कर भावुक हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने पिता सुनील दत्त को श्रंद्धाजलि दी है। इस वीडियो में संजय दत्त के बचपन से लेकर जवानी तक के कई महत्वपूर्ण क्षण है, जिसमें वह अपने पिता सुनील दत्त के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

Sanjay Dutt

संजय दत्त ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-'जब आप मेरे साथ थे। मैं जनता हूं कि मुझे किसी भी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं आपको आज और हर दिन याद करता हूं!'

Sanjay Dutt

सुनील दत्त का साल 2005 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता-निर्देशक और नेता भी थे। उन्होंने अपने शानदार अभिनय और अच्छे व्यवहार से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। उन्होंने अपने बेटे संजय दत्त को भी अभिनेता बनाया। साल 1971 में आई मल्टीस्टारर फिल्म 'रेशमा और शेरा' से संजय दत्त ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Sanjay Dutt

इस फिल्म में सुनील दत्त ने अभिनय के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी किया था। इसके बाद संजय दत्त ने अपने पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉकी' से बतौर मुख्य अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी। सुनील दत्त और संजय दत्त ने साथ में  मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक साथ काम भी किया था। 

यह खबर भी पढ़े: कुणाल खेमू के जन्मदिन पर पत्नी सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी बधाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended