संजीवनी टुडे

दुबई में बच्चों संग समय बिता रहे संजय दत्त व पत्नी मान्यता ने शेयर की फैमिली फोटो, लिखा- 'आज मैं भगवान...'

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:22:08

अभिनेता संजय दत्त इन दिनों दुबई में अपनी पत्नी मान्यता, बच्चों इकरा और शहरान के साथ समय बिता रहे हैं।


मुंबई। अभिनेता संजय दत्त इन दिनों दुबई में अपनी पत्नी मान्यता, बच्चों इकरा और शहरान के साथ समय बिता रहे हैं। मान्यता दत्त ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। फोटो में संजय दत्त काफी कमजोर लग रहे हैं। अभिनेता संजय दत्त बुधवार को अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ स्पेशल फ्लाइट से दुबई रवाना हुए थे। मान्यता दत्त ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर संजय के साथ सेल्फी शेयर की थी। संजय दत्त अपने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान से पिछले 6 महीने से दूर थे।

संजय दत्त के बीमारी का पता चलने बाद हाल ही में मान्यता दुबई से मुंबई लौटी थी। संजय दत्त का कैंसर का इलाज चल रहा है। पिछले दिनों संजय दत्त ने कहा था कि कुछ मेडिकल कारणों से वह काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। संजय पहले से बेहतर हैं और दुंबई में अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'आज, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे इतनी अच्छी फैमिली दी है। कोई शिकायत नहीं...कोई रिक्वेस्ट नहीं... सब साथ रहे, हमेशा के लिए... आमीन।' मान्यता ने हैशटैग ब्लेसबीऑन्डमेजर, लव, ग्रेस, पॉजिटिविटी, दत्त, ब्यूटीफूललाइफ और थैंकयूगॉड लगाया था।

मान्यता दत्त ने दुबई जाते समय फ्लाइट से इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीर शेयर कर लिखा था-'एनरूट लाइफ।' तस्वीर में संजय दत्त ब्लू टीशर्ट और कारगो पहने नजर आ रहे थे, वहीं मान्यता प्लोरल ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थी। सेल्फी में संजय दत्त क्लीन शेव लुक में थे और कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। दूसरी तस्वीर में संजय दत्त का स्वागत एक खास कॉफी से किया गया था जिस पर उनकी तस्वीर बनी थी। 

मान्यता लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों के साथ दुबई में थी। संजय दत्त के बीमारी का पता चलने बाद हाल ही में मान्यता दुबई से मुंबई लौटी थी।

अब संजय दत्त और मानयता अपने बच्चों के साथ रहने के लिए दुबई लौटे हैं। संजय के इस मुश्किल वक्त में पत्नी मान्यता दत्त मजबूती से उनके साथ खड़ी हैं।मान्यता ने हमेशा उनका हौसला बढ़ाती रहती है। सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अभिनेता संजय दत्त को 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दो दिन के बाद संजय दत्त डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटे थे। उन्होंने 11 अगस्त को सोशल मीडिया पर लिखा था कि हाय दोस्तों कुछ मेडिकल कारणों से मैं काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी सेहत को लेकर आप सभी शुभचिंतक मेरी चिंता ना करें। आपके प्यार और प्रार्थना से मैं बहुत जल्द वापस लौट आऊंगा।' संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। 61 वर्षीय अभिनेता को पिछले दिनों मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 पिछले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। संजय दत्त की आगामी फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, तोरबाज, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और पृथ्वीराज हैं।

यह खबर भी पढ़े: सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कहा- किसानों के हित में नहीं कृषि विधेयक

यह खबर भी पढ़े: कृषि संबंधित विधेयक पर बोले अमित शाह, कहा- यह कृषि सुधार और किसानों की दशा में सकारात्मक भूमिका निभाएगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended