संजीवनी टुडे

भारतीय वायुसेना के पराक्रम को बालीवुड और टॉलीवुड सितारों का सैल्यूट

संजीवनी टुडे 26-02-2019 15:12:10


मुंबई । भारतीय वायुसेना द्वारा सीमा पार करके आतंकवादी ठिकानों को नेस्तनाबूद करने की कार्रवाई के समर्थन में बालीवुड सितारे भी आगे आए हैं और वायुसेना के पराक्रम को सैल्यूट किया है। सोशल मीडिया पर बालीवुड के सितारों ने भारतीय वायुसेना की प्रशंसा करते हुए अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अंदर घुस के मारो। सलमान खान ने भारतीय वायुसेना के लिए जय हो का प्रयोग करते हुए वायुसेना की बहादुरी की तारीफ की है। जय देवगन ने अपनी पोस्ट में भारतीय वायुसेना के जांबाजो को सैल्यूट किया है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया है। अभिनेत्री सेलिना जेटली ने इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायुसेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। तुषार कपूर ने भी तिरंगे झंडे के साथ जयहिंद का पोस्ट किया है। अभिषेक बच्चन ने वायुसेना को नमस्कार करते हुए पोस्ट की है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

संजय दत्त ने भारतीय जांबाजो को सैल्यूट करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि हमें अपने जवानों पर गर्व है। भाजपा के सांसद और अभिनेता परेश रावल ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया और वायुसेना की तारीफ की। फिल्मकार अशोक पंडित ने कहा कि चुन चुनकर मारेंगे। अपनी आने वाली फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेराय ने तिरंगा झंडा लगाकर जय हिंद का उदघोष किया है। 

सूफी गायक कैलाश खेर ने अपनी पोस्ट में नए भारत के सपूतों को नमन किया है। सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वायुसेना के जांबाज रीयल हीरो हैं, जिनको हम सैल्यूट करते हैं। फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा कि दुश्मन को सबक सीखाने के लिए पूरा देश अपनी सेना के साथ खड़ा है। 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी भारतीय सेना की कार्रवाई को सैल्यूट किया है। अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि देश प्रधानमंत्री के साथ है और जय हिंद की सेना की सराहना की है। सुरसाम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी जय हिंद की सेना की प्रशंसा की है। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा है कि आतंकवादियों को निशाना बनाकर हमारी सेना ने बहुत सारे मासूम लोगों की जान बचाने का काम किया है, जिसके लिए वायुसेना के जवानों को दिल से सलाम किया जाना चाहिए। रितेश देशमुख ने कहा कि ये ऐसे पल हैं, जब खुद के भारतीय होने पर गर्व महसूस होता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी भारतीय वायुसेना की स्ट्राइक को लेकर बधाई दे रहे हैं। एनटीआर जूनियर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हमारी सेना सर्वश्रेष्ठ है और हमें उन पर गर्व है। नागार्जुन के बेटे अखिल अक्कीनेनी ने कहा कि भारतीय वायुसेना के पराक्रम को सैल्यूट। अभिनेत्री निधि अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में लिखा कि भारतीय सेना के पराक्रम पर गर्व है। हाल ही में कश्मीर में जनमत संग्रह की बात कहकर विवादों में फंसे कमल हासन ने भी वायुसेना के पराक्रम की तारीफ करते हुए पोस्ट में लिखा है कि हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

More From entertainment

Trending Now
Recommended