संजीवनी टुडे

सलमान का भारत और भारत का क्रिकेट मैच

संजीवनी टुडे 18-04-2019 21:12:36


मुंबई। ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की अगली फिल्म भारत को एक ऐसी चुनौती ने घेर लिया है, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। ये चुनौती इंग्लैंड में शुरु होने जा रहे क्रिकेट के विश्व कप से मिलने जा रही है। इस विश्वकप में भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होने जा रहा है और इसी दिन भारत रिलीज होने वाली है। फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि विश्वकप में भारत का पहला मैच होगा, तो क्रिकेट के फैंस का फोकस इस मैच पर रहेगा और उस दिन भारत देखने वाले दर्शकों की संख्या पर असर होगा। 

ु

जानकारों का अनुमान है कि इस टकराव से भारत के पहले दिन के कारोबार पर बीस से तीस प्रतिश्त तक का असर हो सकता है। खास तौर पर ये असर सुबह के शोज पर रहेगा, क्योंकि इंग्लैंड में क्रिकेट मैच भारतीय समयानुसार सुबह तड़के तीन बजे से शुरु हो जाते हैं। ये मैच दोपहर को 11 बजे के आसपास खत्म होंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 भारत के निर्देशक अली अब्बास जाफर ने इस मुकाबले को लेकर कहा है कि वहां मैच में भारत का मुकाबला होगा और सिनेमाघरों में भारत होगा। अली अब्बास जाफर ने इस टकराव को कोई गंभीर बात नहीं माना है और कहा है कि सलमान भाई के फैंस दोनों जगहों पर एडजेस्ट कर लेंगे और कोई असर नहीं पड़ेगा। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended