संजीवनी टुडे

फ़िल्म ' यमला पगला दीवाना ' का टीजर हुआ रिलीज, तिकड़ी के साथ सलमान ने मचाया धामल

संजीवनी टुडे 14-06-2018 21:24:07


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की अपमकिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीजर रिलीज हो गया है। 'यमला पगला दीवाना' की तरह ही इसमें एक बार फिर धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल नजर आएंगे। लेकिन इसमें इस तिकड़ी के साथ मस्ताना सलमान खान की एंट्री भी हो गई है। 'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस हंगामाखेज टीजर में सलमान खान की आवाज सूत्रधार के तौर पर सुनाई देती है, लेकिन फिर टीजर खत्म होने से पहले वे मस्ताना बनकर अपना खास अंदाज दिखा जाते हैं।

जी हां, पापा धर्मेंद्र की फिल्म 'शोले' के सुपरहिट टावर पर चढ़ कर शराब के नशे में धुत्त वीरु के इस सीन को बॉबी देयोल ने इस फिल्म में रीक्रिएट किया है। आपका इसका भरपूर मजा ले सकते हैं। इसके अलावा फिल्म में आपके लिए एक सरप्राइज पैकेज भी है और इसका नाम है मस्ताना। ये हैं सलमान खान जो मस्ताना बनकर इस फिल्म में अचानक एंट्री लेंगे।

'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस टीजर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है। सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं तो उनके ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि सबकुछ हिल जाता है। यही नहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं। 

dvdsbdb

इस मजेदार सीन के बारे में बताते हुए, फिल्म के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले डायरेक्टर सिंह ने कहा, "हालांकि सीन एक जैसा है लेकिन हालात काफी अलग हैं। उन्होंने बताया, धरमजी उस वक्त मौजूद थे जब बॉबी देयोल ने ये सीन किया और वो खुद इसका वैसे ही मजा ले रहे थे जैसे की बाकी सब ले रहे थे

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

फिल्म में मस्ताना की एंट्री जरूर ही इस फ्रेंचाइजी को फायदा पहुंचाएगी क्योंकि देओल फैमिली की फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान के फैन भी इस सीरीज से जुड़ जाएंगे तो सोने पर सुहागा होना तय है। 'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी, वाकई देशभक्ति के इस मौके पर कॉमेडी का धमाल देखना कुछ हटकर होगा। 

 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended