संजीवनी टुडे

सलमान फैन्स के लिए खुसखबरी, जल्द होगी 'किक 2' में डेविल की वापसी!

संजीवनी टुडे 25-07-2019 20:46:16

डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की 2014 में आई फिल्म किक ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। सलमान खान की इस फिल्म को प्रसंशको से काफी सराहना मिली थी।


मुंबई। डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की 2014 में आई फिल्म किक ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। सलमान खान की इस फिल्म को प्रसंशको से काफी सराहना मिली थी। इसलिए फिल्म निर्माता साजिद इसका सीक्वल किक 2 बनाने जा रहे है जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। 

बता दें कि आज से पांच साल पहले सलमान की फिल्म किक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान का रोल डेविल तो फैंस को पसंद आया ही था साथ ही उसका डायलॉग 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था। सलमान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है कि पांच साल बाद डेविल जल्द ही वापस आ रहा है। 

ु

साजिद के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म किक को जनता से खूब प्यार मिला था, अब इसका सीक्वल किक 2 बनाने की तैयारी लगभग पूरी हो गई हैं। किक 2 को लेकर ऐलान हो चुका है कि ये अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और वर्ष 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

ु

किक को प्यार मिलने की वजह से साजिद किक 2 की कहानी को बहुत सोच समझकर लिख रहे हैं ताकि किक की तरह ''किक 2'' भी दर्शको उतनी ही पसंद आये। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर देवी लाल सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं

ु

सूत्रों ने बताया कि सलमान का किरदार बहुत लेयर वाला है, इस किरदार के बारे में अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है. डेविल का किरदार एकदम अलग है और वो क्या कर जाए कोई नहीं सोच सकता, साजिद किक 2 में इस किरदार को और एक्सप्लोर करेंगे। 

ु

साथ ही सूत्रों ने ये भी बताया कि सलमान और साजिद किक 2 को लेकर लगातार बातचीत कर रहे हैं, ये दोनों फिल्म को लेकर साथ में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म की कहानी लगभग फाइनल है, स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन्स को फाइनल किया जाएगा। किक की ही तरह किक 2 की भी शूटिंग भारत और विदेशी लोकेशंस पर होगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा अन्य सितारों को अभी कास्ट नहीं किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended