संजीवनी टुडे

सलमान खान ने लिखा- वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्जत और...

संजीवनी टुडे 01-06-2020 15:44:18

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया। हर कोई उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहा है और उनके गानों को याद कर रहा है। वाजिद काफी समय से बीमार थे और उनका लंबे समय से किडनी का इलाज चल रहा था। इस दौरान अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, मीका सिंह, परिणीत चोपड़ा और वरुण धवन के अलावा अब सलमान खान ने भी वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और बहुत मिस करूंगा, तुम्हारे टैलेंट को भी, तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।'

बॉलीवुड में अपनी मुस्कान से ही उन्होंने खास पहचान बना रखी थी। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो उनके निधन के बाद जो ट्वीट किया है, उसमें उनकी मुस्कान का ही जिक्र किया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'दुखद समाचार। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी सोच एवं प्रार्थना में हो।'

लमान के लिए इन फिल्‍मों में काम
वाजिद खान ने 'दबंग', 'वॉन्‍टेड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग 2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया। सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए।

Music composer Wajid Khan passes away sings song Hud Hud Hood Dabangg in hospital video viral

बता दें, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वहीं, सोमवार शाम वाजिद खान को वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान उनके भाई साजिद खान ने वाजिद को नम आंखों से विदाई दी, इस दौरान वर्सोवा में आदित्य पंचोली भी साजिक के साथ नजर आए।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेता उड़ा रहे लॉकडाउन के नियमों की धज्जियाँ, कार्यकर्ताओं संग मनाया सरकारी इमारत में जन्मदिन

यह खबर भी पढ़े: महिला ने कुंए में लगाई छलांग, परिवारिक कलह से उबकर मौत को लगाया गले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended