संजीवनी टुडे

2021 में होगा सलमान खान का बड़ा धमाका! ईद पर रिलीज होगी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'

संजीवनी टुडे 22-10-2020 14:51:29

दबंग खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई इन दिनों काफी सुर्खियों में है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन पहले तो फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिर लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हो गए तो इसकी रिलीज टलती रही। अब खबर हैं कि इसे 2021 में ईद के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

radhe

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने पहले 2021 में गणतंत्र दिवस वाले वीकेंड पर फिल्म को रिलीज करने की डेट फाइनल की थी। हालांकि बाद में इसे फाइनल नहीं किया गया है क्योंकि अभी भी ज्यादातर जगहों पर थिअटर्स खुले जरूर हैं लेकिन उनमें अधिकतम 50 पर्सेंट सीटों पर ही लोगों को बैठाने की अनुमति है। 

radhe

इसके बाद मेकर्स ने सोचा है कि जैसे हमेशा से सलमान की फिल्में ईद पर रिलीज होती रही हैं उसी तरह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को भी अगले साल ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाए। हालांकि अभी तक इस डेट पर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

radhe

प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: 'पटौदी पैलेस' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदे जाने पर बोले सैफ अली खान, यह संपत्ति अमूल्य है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended