संजीवनी टुडे

सलमान खान ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को इस खास अंदाज में दी ईद की शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 01-08-2020 21:37:15

देशभर में शनिवार को ईद-उल-अजहा (बकरीद) का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना वायरस संकट के बीच अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस को खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी है।


मुंबई। देशभर में शनिवार को ईद-उल-अजहा (बकरीद) का त्योहार मनाया जा रहा है। कोरोना वायरस संकट के बीच अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस को खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी है। अपने पोस्ट से अभिनेता ने कोरोना मानदंडों का पालन करने के लिए अपने प्रशंसकों को प्रेरित भी किया। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-'ईद मुबारक।'

तस्वीर में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और अपने चेहरे पर रुमाल बांध रखा है। तस्वीर में सलमान के बैकग्राउंड में पहाड़ और बादल दिख रहा है। कोरोना की वजह से सलमान खान इस बार सादगी से ईद का तयोहार मना रहे हैं। वैसे हर साल सलमान खान मुंबई स्थित अपने घर पर मनाते हैं जहां लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं दी है। 

सलमान खान मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के बाद से अपने फार्महाउस पर हैं। अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में सलमान फार्महाउस पर खेती करते दिखाई दिए थे। खेत में धान बोने के बाद ट्रैक्टर चलाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में वह अपने खेत की ट्रैक्टर से जुताई कर रहे थे। चारों ओर दूर-दूर तक हरियाली थी और बादल भी छाए थे। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने फार्महाउस से दो गाने 'प्यार करो ना' और 'तेरे बिना' को भी रिलीज किया था।

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले साल फिल्म 'दबंग 3' में नजर आए थे। वह जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिका में हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम 'कभी ईद कभी दीवाली' है। इस फिल्म में सलमान खान अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा- नई शिक्षा नीति से युवा खुद चुनेंगे अपनी राह

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने गहलोत पर बोला अब तक का सबसे बड़ा हमला, बेटी-दामाद को पहुंचाया करोड़ों रुपये का अवैध फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended