संजीवनी टुडे

सलमान खान ने बालासुब्रमण्यम के लिए मांगी दुआ, बोले- अपने दिल दीवाना हीरो प्रेम को खास बनाया

संजीवनी टुडे 25-09-2020 14:40:47

दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक है। कोविड-19 के इलाज के लिए उन्हें चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसपी बालासुब्रमण्यम को ​फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।


नई दिल्ली। दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक है। कोविड-19 के इलाज के लिए उन्हें चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसपी बालासुब्रमण्यम को ​फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। अस्पताल की ओर से बालासुब्रमण्यम की सेहत को लेकर बताया गया कि उनकी सेहत पिछले 24 घंटों में काफी खराब हुई है। वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है और उनकी हालत नाजुक है। फैंस और सेलिब्रिटिज बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है। साथ ही अभिनेता ने एसपी बालासुब्रमण्यम को उनकी फिल्मों के लिए गाए गीतों के लिए धन्यवाद भी दिया है। 

सलमान खान ने ट्वीट किया-'बाला सुब्रमण्यम सर, तहे दिल से आपके जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं और हां उन सभी गानों के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए गाए हैं और अपने दिल दीवाना हीरो प्रेम को खास बनाया है। आपसे प्यार करता हूं सर।'

एसपी बालासुब्रमण्यम ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। एसपी बालासुब्रह्मण्यम को 90 के दशक में सलमान खान की आवाज कहा जाता था। क्योंकि उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के गाने तुमसे मिलने की तमन्ना है, पहला पहला प्यार है, दिल दीवाना और साथिया तू ने ये क्या आदि गाए थे। 

पांच अगस्त को 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट पॉजिटव पाया गया था। उसके बाद उनको चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबीयत ज्यादा खराब होने पर 13 अगस्त को उन्हें चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। उनके फैंस और तमाम हस्तियां ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। 

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम को एसपीबी और बालू के नाम से भी जाना जाता है। पांच दशक के अपने करियर में एसपी बालासुब्रमण्यम ने तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ सहित 15 भाषाओं में 4000 से ज्यादा गानों को रिकॉर्ड कर चुके हैं। उनको पद्मश्री और पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा जा चुका है। एसपी बालासुब्रमण्यम सिंगर, एक्टर, डायेक्टर व डबिंग आर्टिस्ट भी हैं।

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की हुई घोषणा, जानिए कब होंगे बिहार में चुनाव और कब आएंगे नतीजे

यह खबर भी पढ़े: कृषि बिल के विरुद्ध क्यों हो रहा है किसान आंदोलन, यहां जानिए पूरी डिटेल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended