संजीवनी टुडे

रमजान के महीने में भी ज़रूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं सलमान खान

संजीवनी टुडे 22-05-2020 14:15:17

लॉकडाउन में सलमान खान अपने फॉर्महाउस से ज़रूरतमंदों के लिए राशन भेज रहे है। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर सलमान की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा है। लॉकडाउन में सलमान खान अपने फॉर्महाउस से ज़रूरतमंदों के लिए राशन भेज रहे है। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर सलमान की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। 

salman

इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खातों में पैसे भी ट्रांसफर किए थे। उन्‍होंने अप्रैल महीने में 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। उन्‍होंने बौने कलाकारों के खातों में भी पैसे भिजवाए थे।

salman

सलमान खान हर गुजरते दिन के साथ हर तरह से मदद की पेशकश कर रहे हैं।  ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने से लेकर 32,000 दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करने तक, सलमान लगातार परिस्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। 

salman

वही सलमान ने अपने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की व्यवस्था करते हुए, करीब 2500 परिवारों की मदद की। सलमान हमेशा अपने देश के लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।  

salman

सलमान के करीबी लोग उनके परोपकारी पक्ष से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। वहीं रमजान के पाक महीने के दौरान, सलमान ज्यादा से ज्यादा धर्मार्थ का प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि यह महीना दान पुण्य करने का ही होता है। 

यह खबर भी पढ़े: कृष 4 में एक बार फिर दिखाई देगा जादू का किरदार, ऋतिक रोशन ने दिया हिंट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended