संजीवनी टुडे

सलमान खान ने रोड पर एक शख्स से छीना मोबाइल, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत

संजीवनी टुडे 26-04-2019 11:23:05


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दबंग खान अक्सर अपनी फिल्मों और किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते है। गुरुवार को भी एक ऐसा ही विवाद सामने आया है। सलमान अक्सर अपने इलाके बांद्रा में अपनी साईकिल पर सवार होकर सुबह सवेरे घूमने निकल जाते हैं और ऐसे में उनके सिक्योरिटी गार्ड की टीम साथ होती है। ऐसे में आम तौर पर न तो किसी को सलमान के पास जाने की इजाजत होती है और न ही वे किसी के साथ फोटो खींचाना पसंद करते हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गुरुवार की सुबह की घटना को लेकर बताया जाता है कि सलमान खान बांद्रा से कांदिवली जाने के लिए साईकिल पर घर से निकले थे, तो खुद को पत्रकार बताने वाला युवक उनका वीडियो बताने लगा। उस युवक का दावा है कि वीडियो बनाने के लिए उसने सलमान की सिक्योरिटी टीम से परमीशन ली, लेकिन जैसा कि बताया जाता है कि जब सलमान खान की नजर उस युवक पर पड़ी, तो वे आग बबूला हो गए और उन्होंने उसका मोबाइल छिन लिया, जिससे वो वीडियो बना रहा था। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

युवक का कहना है कि सलमान मोबाइल छिनकर चले गए और जब उसने अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, तो इसके बाद सलमान के सिक्योरिटी वालों ने उसका मोबाइल लौटा दिया। युवक ने सलमान के सिक्योरिटी इंचार्ज शेरा के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में सलमान खान का नाम भी शामिल बताया जाता है। इसके बाद सलमान के सिक्योरिटी इंचार्ज ने भी उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज की ओर से दोनों तरफ से शिकायतें मिलने की खबर की पुष्टि कर दी है।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended