संजीवनी टुडे

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर रिलीज, सलमान खान ने दी बधाई

संजीवनी टुडे 24-05-2020 09:05:17

फिल्म बैड बॉय का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी का शानदार लुक दिखाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होती ही सलमान खान ने अपना रिएक्शन दिया है।


नई दिल्ली। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी की फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी का शानदार लुक दिखाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होती ही सलमान खान ने अपना रिएक्शन दिया है।  

salman

सलमान खान ने फिल्म  'बैड बॉय' का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर कर नमाशी चक्रवर्ती को बधाई दी है। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, "फिल्म 'बैड बॉय' के लिए मैं तुमको ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं। फिल्म का पोस्टर वाकई लाजवाब है।" 

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-'मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती अमरीन के साथ एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी है। फिल्म की प्रस्तुति जयंतीलाल गड्डा (पेन) और इनबॉक्स पिक्चर्स द्वारा की जाएगी।' 

'बैड बॉय' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसकी कहानी नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी।  राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को बेंगलुरु और मुंबई जैसे शहरों में फिल्माया गया है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यह खबर भी पढ़े: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के इस गायक के खिलाफ थाने में की शिकायत, बोलीं- शूटिंग के सेट पर मारपीट व गालीगलौज...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended