संजीवनी टुडे

सैफ की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू करेगी नयी आलिया, सबको देंगी जबरदस्त टक्कर

संजीवनी टुडे 17-06-2019 09:17:41

इस साल भी कई नए चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। लेकिन इन सब मे सबसे खास हैं नयी आलिया। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि आलिया ने काफी साल पहले फिल्मों में डेब्यू कर लिया था।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में पिछले साल कई स्टारकिड्स ने फिल्मों में डेब्यू किया और सभी ने सफलता भी हासिल की और इस साल भी कई नए चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। लेकिन इन सब मे सबसे खास हैं नयी आलिया। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि आलिया ने काफी साल पहले फिल्मों में डेब्यू कर लिया था। 

vbcvb

आपको बता दें कि हम आलिया भट्ट की बात नहीं करे है, यह नयी आलिया है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी शो होस्ट करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी की खूबसूरत बेटी आलिया फर्नीचर वाला की जो सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

vbcvb

फिल्म नोटबुक का निर्देशन कर चुके नितिन कक्कड़ इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। आलिया इस फिल्म में सैफ की बेटी का रोल करने जा रही हैं। इस रोल के लिए पहले सैफ की अपनी बेटी सारा अली खान के नाम की चर्चा थी, लेकिन सारा ने ये रोल करने से मना कर दिया। ये फिल्म इस महीने (जून) में शुरु होने जा रही है और 45 दिनों के नॉन स्टॉप शेड्यूल में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। 

vbcvb

फिल्म जवानी जानेमन के बारें में आलिया ने कहा, ''में अपने किरदार की तैयारी के लिए आलिया जल्द ही लंदन जाएंगी और फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सैफ और अन्य कलाकारों के साथ वक्त बिताएंगी।'' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

उन्होंने आगे कहा, "जाहिर तौर पर मैं डरी हुई हूं, इस डर को कम करने के लिए नितिन सर ने सोचा कि कैमरे के सामने जाने से पहले सेट पर चीजों को अच्छे से समझ लेना ही मेरे लिए लिए बेहतर होगा।’’ 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now