संजीवनी टुडे

'पटौदी पैलेस' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदे जाने पर बोले सैफ अली खान, यह संपत्ति अमूल्य है

संजीवनी टुडे 22-10-2020 14:39:37

अभिनेता सैफ अली खान का पैतिृक घर पटौदी पैलेस इन दिनों काफी चर्चा में है।


नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान का पैतिृक घर 'पटौदी पैलेस' इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, 'पटौदी पैलेस' को लेकर ये खबरें थी कि सैफ अली खान ने एक होटल चैन से उसे दोबारा 800 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। इसको लेकर अब सैफ अली खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

Saif Ali Khan

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सैफ अली खान ने कहा कि यह जो मूल्य बताई जा रही है, यह बिल्कुल गलत सूचना है। दरअसल, 'मुंबई मिरर' को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, "मौद्रिक शब्दों में इसका मूल्य लगाना नामुमकीन है क्योंकि भावनात्मक रूप से यह संपत्ति अमूल्य है। मेरे दादा-दादी और पिता को वहां दफनाया गया है, वहां की सुरक्षा, शांति और मेरे लिए एक आध्यात्मिक संबंध है।"

Saif Ali Khan

उन्होंने आगे कहा, "मेरे दादा ने दादी के लिए यह महल 100 साल पहले बनवाया था। वह उस समय के शासक सम्राट थे, लेकिन बाद में यह खिताब समाप्त कर दिए गए। वह अलग-अलग समय था इसलिए मेरे पिता ने उसे किराए पर दे दिया। फ्रांसिस और अमन (नाथ),  जिन्होंने महल में एक होटल चलाया, संपत्ति की अच्छी देखभाल की और वह परिवार की तरह थे।  

Saif Ali Khan

मेरी मां (शर्मिला टैगोर) के पास यहां पर एक कॉटेज है और वह बड़े ही आराम से रहती हैं। संपत्ति नीमराना होटल्स को लीज पर दी गई थी, लेकिन पिता की मृत्यु के बाद मैंने इसे वापस लेने की इच्छा महसूस की।  तो जब मुझे मौका मिला, तो मैंने लीज को खत्म कर दिया, उसे पैसे दिए और घर का कब्जा वापस ले लिया।"

Saif Ali Khan

सैफ ने आगे कहा, "यह एक उचित वित्तिय एग्रीमेंट था और रिपोर्टों के उलट, मुझे इसे खरीदने की जरूरत नहीं थी, क्योंकि मैं पहले से ही इसका मालिक था। मेरी किशोरावस्था में, मैं एक काली भेड़ था तो अपने परिवार और विरासत के लिए ऐसा करना अब अच्छा लगता है।" 

यह खबर भी पढ़े: स्विमिंग पुल में नजर आई श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल बोले- मैं भी स्विमिंग करना चाहता हूं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended