संजीवनी टुडे

फिल्म 'मेजर' में सई मांजरेकर की एंट्री, अगले महीने हैदराबाद में शुरू करेगी शूटिंग

संजीवनी टुडे 24-09-2020 12:12:56

अभिनेत्री सई मांजरेकर अपनी अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेजर फिल्म 26 /11 हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित होगी।


नई दिल्ली। अभिनेत्री सई मांजरेकर अपनी अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'मेजर' फिल्म 26 /11 हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित होगी। फिल्म का शीर्षक 'मेजर' है। फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी। इस फिल्म को सुपरस्टार महेश बाबू सोनी पिक्चर्स इंडिया के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'मेजर' शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित हिंदी और तेलुगु द्विभाषी फिल्म है। फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। सई मांजरेकर अगले महीने से हैदराबाद में शूटिंग शुरू करेगी। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर सई मांजरेकर की तस्वीर शेयर कर लिखा-'अपडेट...सई मांजरेकर 'मेजर' के कलाकारों में शामिल हुई, तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया जा रहा है। अदिवी शेष और शोभिता धुलिपला मुख्य भूमिका में है। फिल्म शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित है। सई अगले महीने हैदराबाद में शूटिंग शुरू करेगी। फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।' साथ ही उन्होंने हैशटैग मेजरदफिल्म लगाया। 

सई मांजरेकर अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी है। सई मांजरेकर ने 2019 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग-3' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म 'मेजर' का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंडिया ने जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के साथ मिलकर कर रहा है। फिल्म मेजर में तेलुगु अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका निभाएंगे।

फिल्म 'मेजर' एनएसजी कमांडो संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमले में अपनी जान गंवा दी थी। संदीप उन्नीकृष्णन 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप टीम के कमांडर थे। मेजर संदीप ने ताज होटल में बंधक बने लोगों को बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस ऑपरेशन के दौरान मेजर संदीप शहीद हो गए थे, जिसके बाद भारत सरकार ने उन्हें अशोक चक्र से सम्मानित किया था। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended