संजीवनी टुडे

Sadak 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर नहीं किया गया पसंद, मिले सबसे ज्यादा डिसलाइक

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:35:51

मल्टीस्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में है।


नई दिल्ली। मल्टीस्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में है। 12 अगस्त को रिलीज होने के साथ की 'सड़क 2' का ट्रेलर यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि ट्रेलर के ट्रेडिंग में आने के पीछे इसे पब्लिक द्वारा पसंद किया जाने की वजह नहीं है बल्कि इसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाना व्यूज ज्यादा मिले हैं। 

Road 2

फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के भीतर ही 15 मिलियन यानी 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन 'सड़क 2' के ट्रेलर को अब तक 4.5 मिलियन से ज्यादा बार डिस्लाइक किया चुका है। खबरों की मानें तो ट्रेलर को मिल रहें है इस डिसलाइक के पीछे की वजह है सुशांत सिंह राजपूत केस को माना जा रहा है। 

Road 2

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को काफी निशाना बनाया। फिल्म सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है। यही कारण है कि 1 करोड़ 40 लाख लोगों ने जहां इसे पसंद किया है वहीं 40 लाख से अधिक लोगों ने थम्ब डाउन दिखा डिसलाइक किया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कड़े शब्दों में किये जा रहे कमेंट्स में भी लोगों की नाराजगी भी साफ झलक रही है। 

Road 2

सड़क 2 फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में लोग हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं। इस फिल्म के साथ ही तकरीबन 20 साल के बाद महेश भट्ट निर्देशक की कुर्सो पर वापस लौटेंगे। फिल्म में मकरंद देशपांडे, जीशु सेनगुप्ता और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे। 

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त को लंग कैंसर, अरशद वारसी ने कहा- वह एक फाइटर हैं, मुश्किलों से पीछे नहीं हटते

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended