संजीवनी टुडे

SADAK 2: महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर बेटी की फिल्म का टीजर किया रिलीज

संजीवनी टुडे 20-09-2018 12:14:28


मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्‌ट आज अपना 70वां जन्‍मदिन मना रहे है और इस खुशी के मौके पर उन्‍होंने अपनी लाड़ली बेटी आलिया भट्ट को एक शानदार तोहफा दिया है। आलिया ने अपनी खुशी को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो शेयर कर के की है। आलिया ने फोटो में अपने डैड को स्‍पेशल थैंक्‍स बोला है और लिखा, डियर डैड, आपने अपने जन्‍मदिन पर मुझे बेहद खास तोहफा दिया है। आप मेरी फिल्‍म का डायरेक्‍शन कर रहे हैं। सड़क - 2 से मेरा सपना पूरा हो गया। पापा आपका दिल से शुक्रिया। मैं आपसे बहुत प्‍यार करती हैं। हैप्‍पी बर्थडे!!

फिल्म ‘सड़क’ की सफलता को देखते हुए महेश भट्ट ने 27 साल बाद फिल्म का दुसरा पार्ट  बनाने का फैसला लिया है। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क-2’ का टीजर महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क’ बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sadak 2 - A Mahesh Bhatt Film ❤️ @maheshfilm @poojab1972 @duttsanjay #adityaroykapoor

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि 27 साल पहले रिलीज हुई संजय दत्‍त और पूजा भट्ट की फिल्‍म सड़क बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। सड़क 2 के टीजर में फिल्‍म की रिलीज डेट की भी घोषणा हुई। यह फिल्‍म 2020 में मार्च के महीने में रिलीज की जाएगी। बता दें कि महेश भट्‌ट लगभग 2 दशक के बाद डायरेक्शन में वापसी करने जा रहे हैं। सड़क 2 में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

खबर है कि इस फिल्‍म में पूजा भट्ट और संजय दत्‍त भी होंगे। आलिया भट्ट की ‘सड़क-2’ उनके लिए कई मायनों में स्पेशल है दरअसल आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म में काम करने जा रही हैं। इसके अलावा अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। वहीं अभिनेता संजय दत्त भी साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुमराह’ के बाद महेश भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। 

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended