संजीवनी टुडे

Robb Report 2018: श्वेता नंदा ने कहा- आज कम कीमत में ज्यादा खूबसूरत कपड़े...

संजीवनी टुडे 14-10-2018 08:42:29


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा हाल ही में एक इवेंट में पहुंची। यहां उन्होंने फैशन से संबंधित तमाम मुद्दों पर बातचीत की। वर्तमान समय के फैशन के बारे में श्वेता ने कहा कि लोग बजट को लेकर संवेदनशील हो गए हैं। 

sanjeevni

उन्होंने कहा कि अब यह चुनौतीपूर्ण हो गया है कि आप कम कीमत में ज्यादा खूबसूरत कपड़े बनाएं। श्वेता ने इस इवेंट और क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं। इस इवेंट में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी शिरकत की और अपने करियर की चर्चा की। 

sanjeevni

बता दें कि कार्यक्रम में 'थर्टी ईयर ऑफ स्टाइल फाइव ऑइकॉनिक लुक' सेशन में उन्होंने बताया कि उनका पूरा बचपन फिल्मों की दुनिया में ही बीता है और वे फिल्मी दुनिया की फैंटसी में जीते थे।'

sanjeevni

उन्होंने एक किस्सा बताते हुए कहा, 'मुझे याद है कि 6 वर्ष की उम्र में मैंने अपनी टीचर को बताया था कि उनके जूते मैच नहीं कर रहे हैं। तब मेरी मां ने डांटते हुए कहा था कि तुम अपनी स्टडी पर फोकस करो, जूतों पर ध्यान क्यों दे रहे हो। 

sanjeevni

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आगे बताते हुए मुझे फिल्में देखना बहुत पसंद था। मेरी मां को इस पर कोई ऐतराज नहीं था। हर गुरुवार को छुट्टी होने पर मैं फिल्म देखता था।'

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended