संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत केस: एक हफ्ते से गायब रिया अपने अपार्टमेंट में लौटी, कल ED करेगी पूछताछ

संजीवनी टुडे 06-08-2020 18:55:28

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।


मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई हुई थी। कोर्ट में रिया के वकील ने उनके लिए राहत की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने रिया को किसी भी तरह की छूट देने से इंकार कर दिया। वहीं 5 अगस्त की शाम ईडी ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ समन जारी कर उन्हें 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया। हालांकि इन सबके बीच हर किसी के मन में यही सवाल था कि रिया चक्रवर्ती कहां है।

पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने 25 जुलाई को एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद रिया के वकील को उनके घर के बाहर 27 जुलाई को देखा गया था। इसके बाद से ही रिया गायब थी। लेकिन अब रिया अपने मुंबई वाले प्राइम रोज अपार्टमेंट में लौट आई हैं। माना जा रहा है कि रिया अपने वकील के कहने पर लौटी हैं।

बता दें, 27 जुलाई के बाद से ही रिया अपने परिवार के साथ छिपकर रह रही थी। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। सुशांत के परिवार ने अपनी शिकायत में 15 करोड़ की हेरा-फेरी की बात कही थी, जिसे लेकर ईडी ने भी केस दर्ज कर लिया था। 7 अगस्त को ईडी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। 

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके सीए को भी समन भेजा है। वहीं आज ईडी ने सुशांत के हाउस केयरटेकर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की थी। रिया का खार स्थित एक फ्लैट भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की निगरानी में है। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के बैंक अकाउंट के कुछ स्टेटमेंट वायरल हो रही है। इन स्टेटमेंट में ज्यादातर ट्रांजेक्शन रिया के नाम पर है। रिया की शॉपिंग और मेकअप के लिए अकाउंट से पैसे निकाले गए हैं।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना से अब कुछ हद तक राहत, पिछले 24 घंटे में 890 लोग हुए स्वस्थ

यह खबर भी पढ़े: ITBP के 34 जवान फिर मिले कोरोना संक्रमित, बुधवार को भी 33 जवानों की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended