संजीवनी टुडे

रिया ने जारी करवाया सुशांत और उनकी बहन का WhatsApp chat का स्क्रीनशॉट, काम्या ने कहा- सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने यूज किए उसकी बहन ने नहीं...

संजीवनी टुडे 10-08-2020 10:28:53

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में इन दिनों कई खुलासे हो रहे है। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट रिलीज किए थे।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में इन दिनों कई खुलासे हो रहे है। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट रिलीज किए थे। उस चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा सामने आया था, जबकि सुशांत ने उस चैट के मुताबिक रिया का साथ दिया था। 

Riya Chakraborty

अब इस चैट को लेकर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं। काम्या ने ट्वीट किया- 'वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं कोई बड़ी बात नहीं है...और सबसे जरूरी बात कि उस वक्त वो तुम्हारे साथ रह रहा था नाकि अपनी बहन के साथ...सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने यूज किए उसकी बहन ने नहीं...चोर की दाढ़ी में तिनका।   

kamya

काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी रिया के ख‍िलाफ बातें बोली हैं। यूजर्स का भी यही कहना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। हालांकि कुछ यूजर्स रिया का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए। काम्या अपनी बेबाक राय हमेशा से लोगों के सामने रखती आ रही हैं।  

Riya Chakraborty

पिछले दिनों जब रिया ने सुशांत को याद करते हुए कहा था कि उनके पास सुशांत के सिपर के अलावा कुछ भी नहीं है। इस पर काम्या ने ट्वीट कर कहा था कि जिसका सिपर था रिया उसे संभाल कर रख लेती। काम्या शुरू से ही सुशांत केस में अपना सपोर्ट दिखाती नजर आ रही हैं।  

यह खबर भी पढ़े: दुनिया भर में हो रही एक के बाद एक दुखद घटनाएं, ऋतिक रोशन बोले- खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended