संजीवनी टुडे

ऋषि ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, लता बोलीं- मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब...

संजीवनी टुडे 29-01-2020 13:42:33

ऋषि कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसके लिए उन्होंने लिखा है कि यह बेशकीमती है।


नई दिल्ली । अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसके लिए उन्होंने लिखा है कि यह बेशकीमती है। 

यह खबर भी पढ़े:'गुल मकई' के डायरेक्टर पर फतवा जारी, विवाद बना फिल्म का पोस्टर

इस तस्वीर में वह सिंगर लता मंगेशकर की गोद में हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा कि नमस्ते लता जी, आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली फोटो मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है, मुझ पर बहुत-बहुत धन्यवाद। 

क्या मैं ये तस्वीर ट्विटर पर डालकर दुनिया को बता सकता हूं. ये फोटो मेरे लिए बेशकीमती है! इस पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं। ऋषि के इस ट्वीट पर लता मंगेशकर ने भी जवाब दिया है, नमस्कार ऋषिजी। फोटो देखकर मुझे बहुत बहुत खुशी हुई। मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी। मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई।  

इस फोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था। आपने सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि आखरी बार फिल्म 'द बॉडी' में नजर आये थे। अब खबर हैं कि वह दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended