संजीवनी टुडे

कंगना रनौत के विवाद को लेकर ऋषि कपूर का आया बड़ा बयान, मीडिया ने हमेशा मेरा...

संजीवनी टुडे 18-07-2019 09:16:39

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है। कुछ दिनों पहले एक इवेंट में कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था। लेकिन ये मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। इसी बीच अब अभिनेता ऋषि कपूर का बयान सामने आया है और उन्होंने कंगना का समर्थन किया है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है। कुछ दिनों पहले एक इवेंट में कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था। लेकिन ये मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। इसी बीच अब अभिनेता ऋषि कपूर का बयान सामने आया है और उन्होंने कंगना का समर्थन किया है।

vbnvbnv

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा- पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की। लेकिन मैं इस बात को मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है। मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं।'

vbnvbnv

ऋषि कपूर ने आगे कहा, 'कई दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' के प्रोड्यूसर से नाराज हूं। क्योंकि वह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं। मेरी कई दिनों से मीडिया से कोई बातचीत नहीं हुई है। मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने अपने देश में ही नहीं हूं। ये सही नहीं है।'

vbnvbnv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

बता दें कि ऋषि कपूर पिछले काफी वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहे हैं। अब उनके जल्द ही भारत वापस आने की उम्मीद है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended