संजीवनी टुडे

ऋषि कपूर से एक शख्स ने पूछा, दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

संजीवनी टुडे 26-03-2020 09:38:00

प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित किया और रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी।


नई दिल्ली । 24 मार्च को रात 8 बजे प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित किया और रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

rishi

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, 'एक सबके लिए, सब एक के लिए। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। हम एक-दूसरे को व्यस्त रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे। कोई चिंता की बात नहीं है। घबराए नहीं। साला इसको भी देख लेंगे। पीएम जी चिंता मत करो। हम आपके साथ हैं। जय हिंद'। 

जिसेक बाद ऋषि कपूर से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया है, जिस पर एक्टर ने उनको खरी-खोटी सुना दी है। ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। एक शख्स ने ऋषि कपूर से सवाल किया, "दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा." शख्स के इस सवाल पर ऋषि कपूर काफी भड़क गए और शख्स के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "ये एक और इडियट''। एक अन्य यूजर ने पूछा, 'सर व्हिस्की का स्टॉक कर लिया?' फिर एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की 'चिंटु भाई फुल स्टॉक रखा है।' 

इससे ऋषि कपूर गुस्सा हो गए और उन्होंने बोल्ड लेटर्स में ट्वीट किया, 'कोई भी व्यक्ति जो मेरे देश के बारे या मेरी जीवनशैली के बारे में मजाक उड़ा रहा है, उसे डिलिट कर दिया जाएगा। सावधान रहें। यह एक गंभीर मामला है। हमें इस स्थिति से निपटने में मदद करें'। एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

rishi

यह खबर भी पढ़े:SS Rajamouli की 'RRR' का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर रिलीज, एक दूसरे की ओर दौड़ते हुए दिखाई दिए...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended