संजीवनी टुडे

ऋषि कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, ट्वीट कर बताया कैसे हुए बीमार

संजीवनी टुडे 05-02-2020 07:57:27

ऋषि कपूर कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। लेकिन अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए है। उन्होंने ट्वीट करके अपने फैन्स, दोस्तों और परिवार के सदस्यों का शुक्रिया अदा किया है और अपने अस्पताल में एडमिट होने की वजह भी बताई है।


नई दिल्ली। अभिनेता ऋषि कपूर कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। लेकिन अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए है। उन्होंने ट्वीट करके अपने फैन्स, दोस्तों और परिवार के सदस्यों का शुक्रिया अदा किया है और अपने अस्पताल में एडमिट होने की वजह भी बताई है।  

यह खबर भी पढ़े:Bigg Boss 13: 2 हफ्ते दूर फिनाले, आधी रात को 'घर से बेघर' होगी माहिरा शर्मा!

rishi

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर बतया, "मेरे प्यारे परिवार, दोस्त, जानकार और फॉलोअर्स।  मेरी सेहत के बारे में आप सबकी चिंताओं से मैं अविभूत हूं। शुक्रिया।"

ऋषि कपूर ने आगे बताया, "मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण की वजह से मुझे इनफेक्शन हो गया, क्योंकि मेरा न्यूट्रोफिल काउंट कम है।  इसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा''। 

उन्होंने बताया, "मुझे हल्का बुखार बना हुआ था और जांच में डॉक्टर एस. को एक पैच मिला जिसकी वजह से मुझे निमोनिया हो सकता था, इसे डिटेक्ट करके हटा दिया गया''।

rishi

ऋषि ने आगे बताया, "लोगों ने कुछ और ही अंदाजा लगा लिया। मैं उन सभी बातों को किनारे रखते हुए आगे बढ़ रहा हूं ताकि आपको और एंटरटेन और प्यार कर सकूं।  अभी मैं मुंबई में हूं''। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

  

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended