संजीवनी टुडे

दोबारा खुला प्रिया सिनेमा हॉल, अग्निशमन की अतिरिक्त व्यवस्थाओं से लैस

संजीवनी टुडे 21-02-2019 16:34:51


कोलकाता। अगस्त 2018 में भयावह अग्निकांड के बाद से बंद प्रिया सिनेमा हॉल एक बार फिर करीब छह महीने बाद शुरू हो गया है। गुरुवार को इसकी दोबारा ओपनिंग हुई है। सिनेमा हॉल के मालिक अरिजीत दत्ता ने इसके दोबारा ओपनिंग के मौके पर बताया कि इस बार सिनेमा हॉल में अग्निशमन विभाग और पुलिस के निर्देशानुसार अतिरिक्त अग्निशमन व्यवस्था की गई है। आपातकालीन परिस्थिति में दर्शकों की निकासी के लिए आपातकालीन द्वार, फायर अलार्म, स्मोक डिटेकटर और अग्निशमन के लिए पर्याप्त जल संरक्षण व्यवस्था की गई है।

उन्होंने बताया कि सिनेमा हॉल खुलने के साथ ही यहां बांग्ला फिल्म 'गोपी गाइन भागा बयाने' को प्रदर्शित किया गया है। उम्मीद के अनुसार दर्शक मौजूद थे। अरिजीत ने कहा कि हम एक ब्रेक पर थे और अब... प्रतिष्ठित प्रिया सिनेमा वापस आ गया है! और हम आपको उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने यह भी कहा, हमारे पास मूल ब्लैक एंड व्हाइट 35 मिमी प्रिंट में गोपी गाइन भागा बयाने की एक विशेष स्क्रीनिंग है। हमने इस फिल्म को स्क्रीनिंग के लिए विशेष रूप से चुना है, क्योंकि मुझे लगता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कि यह अब तक की सबसे प्रतिष्ठित बंगाली फिल्म है, जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आम जनता के लिए पसंदीदा है। यह सत्यजीत रे द्वारा लिखित और निर्देशित एक काल्पनिक साहसिक कॉमेडी फिल्म है। यह उनके दादा उपेंद्र किशोर रॉय चौधरी की एक कहानी पर आधारित है।
 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended