संजीवनी टुडे

सलमान की फिल्मों के निर्माताओं को राहत

संजीवनी टुडे 18-06-2019 04:45:00

जोधपुर की कोर्ट द्वारा सलमान खान के खिलाफ झूठा एफीडेविड दायर करने के मामले में दोषमुक्त करार दिए जाने से उनकी फिल्मों के निर्माताओं को राहत मिली है।


मुंबई। जोधपुर की कोर्ट द्वारा सलमान खान के खिलाफ झूठा एफीडेविड दायर करने के मामले में दोषमुक्त करार दिए जाने से उनकी फिल्मों के निर्माताओं को राहत मिली है। सलमान खान की भारत इस बार ईद पर रिलीज हुई है और वे इस वक्त चार नई फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिनमें उनकी होम प्रोडक्शन की दबंग 3 के अलावा संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह, सोहेल खान की शेरखान और साजिद नडियाडवाला की किक की सिक्वल के नाम शामिल हैं। इन फिल्मों पर सलमान के नाम से आठ सौ करोड़ के लगभग का दांव लगा हुआ है। पिछले साल काले हिरण के शिकार मामले से मुक्ति और हिट एंड रन केस में सुप्रीम कोर्ट की जमानत के बाद सलमान के खिलाफ यही एक मामला था, जिसे लेकर उन पर जेल जाने की तलवार लटकी हुई थी। अब ये खतरा भी नहीं रहा। 

सलमान खान के खिलाफ ये केस इस बात को लेकर था कि लाइसेंसी बंदूक के कागजात गुम हो जाने को लेकर उन्होंने जो एफीडेविड कोर्ट में जमा किया था, उसे अभियोजन पक्ष ने नकार दिया और इसे झूठा साबित करने का दावा किया था। 1998 में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, तब्बू, नीलम पर प्रतिबंधित काले हिरण के शिकार का केस दर्ज हुआ था। इस केस में सलमान जेल भी जा चुके हैं। झूठे एफीडेविड जमा करने के मामले में दोषमुक्त करार दिए जाने के बाद सलमान, उनका परिवार और दोस्त खुश हैं, वहीं अभियोजन पक्ष का कहना है कि वे इस फैसले को राजस्थान उच्च न्यायालय में चुनौती देने की संभावनाओं को तलाश करेंगे। राजस्थान उच्च न्यायलय ने ही सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले से दोषमुक्त किया था और उस वक्त राज्य में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार ने इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही थी, लेकिन राज्य सरकार ने इस बाबत कोई कदम नहीं उठाया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended