संजीवनी टुडे

तनुश्री दत्‍ता छेड़छाड़ मामले में पाटेकर को राहत

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:25:04

नाना पाटेकर के ख‍िलाफ किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ एक मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान शुरू किया था। बाद में ये मामला मुंबई पुलिस तक पहुँच गया तो पुलिस ने पुरे मामले की जांच की, लेकिन पुल‍िस को जांच में नाना पाटेकर के ख‍िलाफ किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं। 

बताना चाहेंगे मुंबई पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में इस केस में बी समरी फाइल की है।  बी समरी का मतलब है कि आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। ऐसे में बिना सबूत के इस जांच को कैसे आगे बढ़ाया जाए। 

खबरों के मुताबिक इस मामले में नाम आने के बाद नाना पाटेकर के लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई तरह की मुश्किलें पैदा हो गई थीं। लेकिन अब उन्हें बड़ी राहत मिलती नज़र आ रही है। 

सूत्रों के मुताबिक नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था। आरोपों के चलते पाटेकर ने तनुश्री पर लीगल एक्शन लेने की बात कही थी। 

मामले में कदम उठाते हुए टीवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने जांच कराने को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया था। सिन्‍टा के बयान में कहा गया कि 2008 में तनुश्री की शिकायत के बावजूद इस मामले में कुछ हल नहीं निकला। इसके लिए सिन्‍टा शर्मिंदा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने फिल्म ''आशिक बनाया आपने'' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था उसके बाद से उनके नाम के चर्चे हर जगह फेल गए थे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended