संजीवनी टुडे

अनुच्छेद 370 को लेकर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने पाकिस्तान पर बोला हमला, कहा- 'तुम लोग भाड़ में जाओ'

संजीवनी टुडे 09-08-2019 09:44:45

आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान काफी गुस्से में है। दोनों देश के आपसी और बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच अनुच्छेद 370 को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है।


नई दिल्ली । जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान काफी गुस्से में है। दोनों देश के आपसी और बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच अनुच्छेद 370 को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है। वही अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने पाकिस्तान पर हमला बोला है।

यह खबर भी पढ़े:फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की हुई शुरुआत, शाहरुख ने अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारें में कह दिया कुछ ऐसा...

bnmbnm

उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, 'कश्मीर के बारे में आज तक सदियों से चल रहा है इंडिया-पाकिस्तान के बीचे कश्मीर तेरा है? मेरा है? इत्यादि इत्यादि। और बरखुर्दार नरेंद्र मोदी ने बोला है... ये ``` लोग... कश्मीर मेरा है। और जिनको भी इसके खिलाफ कहना है, तुम लोग भाड़ (पाकिस्तान) में जाओ।'

बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान एक के बाद एक फैसले लेता जा रहा है। पाकिस्तान ने तीन एयरस्पेस बंद कर दिए हैं। पाकिस्तान ने अपना हवाई क्षेत्र आंशिक रूप से बंद कर दिया है। यह जानकारी एअर इंडिया के एक अधिकारी ने दी थी। एअर इंडिया पाकिस्तानी हवाईक्षेत्र से रोजाना करीब 50 उड़ानों का संचालन करती है। 

bnmbnm

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

भारत और पाकिस्तान के बीच 9 रास्तों में से 3 एयरस्पेस को बंद कर दिया गया है। इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के साथ राजनयिक संबंधों के स्तर को कम और द्विपक्षीय व्यापार निलंबित कर दिया है। पाकिस्तान भारत के साथ अपने द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा करेगा और कश्मीर पर भारत की कार्रवाई को लेकर सुरक्षा परिषद सहित संयुक्त राष्ट्र के समक्ष इस मुद्दे को उठाएगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended