संजीवनी टुडे

हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान डब्बू मलिक ने कुछ इस तरह बयां की अपनी गुमनामी

संजीवनी टुडे 23-07-2019 19:29:01

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो कई हिट फिल्मो में काम करने के बाद आज इंडस्ट्री में गुमनामी की जिंदगी जी रहे है हम बात कर रहे है मशहूर संगीत घराने से ताल्लुक रखने वाले डब्बू मलिक की।


मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो कई हिट फिल्मो में काम करने के बाद आज इंडस्ट्री में गुमनामी की जिंदगी जी रहे है हम बात कर रहे है मशहूर संगीत घराने से ताल्लुक रखने वाले डब्बू मलिक की। बता दें कि डब्बू की पहचान अनु मलिक के भाई और यंग सुपस्टार्स अरमान और अमाल मलिक के पिता के तौर पर ही है। डब्बू ने बेटा हो तो ऐसा और तिरंगा जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। 

डब्बू अपनी इस गुमनामी को स्वीकार भी करते है, हाल ही में कपिल शर्मा के शो में डब्बू अपने दोनों बेटों अरमान और अमाल के साथ मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। कपिल शर्मा के शो में पहुंचने के बाद डब्बू ने बताया कि मैंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था 

बता दें कि उनको शाहरुख के साथ बाजीगर में निभाए एक छोटे से अभिनय से पहचान मिली थी। लेकिन पहचान बस यही थी कि मैं वो लड़का हूं जिसे शाहरुख ने मार दिया था। डब्बू का कहना है कि बाजीगर फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई और मुझे उसके बाद 90 फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उनके रोल बहुत छोटे थे। मेकर्स फोन पर कहते कि तुम सेट पर आ जाओ, वहीं बता दूंगा कि रोल क्या है। इस बात से ही अंदाजा लग जाता था कि मेरा रोल कितना बड़ा होगा। 

डब्बू ने बताया कि मेरे संगीत की दुनिया में जाने का पूरा श्रेय सलीम खान साहब और सोहेल को जाता है, मेरी मुलाकात एक बार सलीम से हुई उन्होंने कहा कि डब्बू तुम एक्ट‍िंग करना छोड़ो और संगीत में काम करो आप जिस परिवार से हो इतना तो तय है कि कुछ नहीं भी करोगे तब भी बहुत कुछ कर लोगे। साथ ही डब्बू ने यह भी बताया कि सलीम की उस बात से गांठ बांधकर और फिर सोहेल ने मुझे गाने में संगीत देने का मौका दिया। 

आगे बताते हुए डब्बू ने कहा कि सोहेल ने मुझे अपनी फिल्म में एक गाना करने का मौका दिया, वो गाना काफी सुपरहिट हुआ। बता दें कि आज भी वो गाना लोगो को बेहद पसंद है जिसके बोल कुछ इस तरह से है थोड़ा सा प्यार हुआ है थोड़ा है बाकी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

डब्बू के अनुसार उनके लिए सबसे गर्व का पल वो था जब उनके बेटों को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला, सच कहूं तो इससे पहले मुझे फिल्मफेयर में आने तक का बुलावा नहीं आया था। लेकिन जब पहली बार गया तो मेरे बेटों ने अवॉर्ड जीत लिए डब्बू ने कहा कि मैं उन दोनों के अवॉर्ड के साथ पूरी रात सोया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended