संजीवनी टुडे

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा के गर्भवती होने पर आया एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन

संजीवनी टुडे 03-06-2020 09:40:18

नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है, उन्होंने बताया कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं।


नई दिल्ली। एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है, उन्होंने बताया कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं। हार्दिक ने नताशा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि नताशा मां बनने वाली है। 

Natasha Stankovic

हार्दिक पांड्या ने इसी साल जनवरी में सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी, हार्दिक ने नए वर्ष का आगाज शानदार अंदाज में किया था।

Natasha Stankovic

अब नताशा की प्रेंग्नेंसी की खबर पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी इस खास मौके पर उनको मुबारकबाद दी। अली ने नताशा की पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ लिखा, "भगवान तुम दोनों पर अपनी कृपा बनाएं रखें।"

Natasha Stankovic

खबरों के मुताबिक, अली गोनी और नताशा ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. खास बात ये है कि दोनों ने मशहूर रिएलिटी शो 'नच बलिए' के सीज़न नौ में भी एक साथ शिरकत की थी। इस सीज़न में नताज़ा और अली फिनाले में रनर-अप रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने चाचा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- यौन उत्‍पीड़न करते थे, मेरे साथ हिंसा भी हुई, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended