संजीवनी टुडे

पत्रकार बनेंगे रणवीर

संजीवनी टुडे 29-04-2019 19:29:24


मुंबई। रणवीर सिंह बालीवुड के उन सितारों में से हैं, जिनके साथ मीडिया के रिश्ते सहज रहते हैं। रणवीर सिंह मीडिया के कैमरों को देखें या फिर किसी पत्रकार से मिलें, वे हमेशा बहुत ही खुशमिजाज मूड में नजर आते हैं। 

अब रणवीर सिंह को लेकर जानकारी मिल रही है कि पहली बार वे कैमरे के सामने एक पत्रकार के तौर पर नजर आएंगे, लेकिन किसी फिल्म के लिए नहीं। खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह ने हाल ही में एक विज्ञापन फिल्म के लिए करार किया है, जिसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में होगी और रणवीर सिंह इस विज्ञापन में खोजी पत्रकार के तौर पर होंगे। इसमें कोई हीरोइन नहीं होगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के अनुसार, अगले महीने इस विज्ञापन की शूटिंग के लिए यूनिट रवाना होगी। इस विज्ञापन का निर्देशन अभिनव देव करेंगे। अभिनव देव ने इरफान को लेकर ब्लैकमेल फिल्म बनाई थी। फिल्मों की बात की जाए, तो सिंबा और गली ब्वाय की दो लगातार सफलताओं के बाद रणवीर सिंह इन दिनों पहली बार क्रिकेट का विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम की इस सफलता पर बनने वाली कबीर खान की फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इसके अलावा उनको करण जौहर की नई फिल्म तख्त में काम करना है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेड़णेकर और जाह्नवी कपूर हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर खुद करने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended