संजीवनी टुडे

फिल्म '83' की पूरी स्टार कास्ट के साथ मस्ती करते नजर आए रणवीर, शेयर की तस्वीर

संजीवनी टुडे 05-04-2019 09:12:32


मुंबई । अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हैं, जहां वे क्रिकेट मैदान में रोज पसीना बहा रहे हैं। धर्मशाला का ये दौरा रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म हा रहे हैं। धर्मशाला का ये दौरा रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 की ट्रेनिंग का हिस्सा है, जो भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहली बार विश्वकप जीतने को लेकर बननी है। इस टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाने जा रहे हैं और बजरंगी भाईजान वाले कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

धर्मशाला के क्रिकेट मैदान में ट्रेनिंग के बाद कप्तान रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी टीम के बाकी कलाकारों के साथ मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में क्रिकेट का विश्वकप जीतने वाली टीम के बाकी सदस्यों के किरदारों को निभाने के लिए जिन कलाकारों का चयन हुआ है, उनमें हार्डी संधू, आर बद्री, चिराग पाटिल, साकिब सालेम, एमी विर्क, साहिल खट्टर, ताहिर भसीन इत्यादि हैं। रणवीर सिंह ने इस टीम को कपिल डेविल्स का नाम दिया है।

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जानकारी मिली है कि धर्मशाला में फिल्म की 15 दिनों की ट्रेनिंग होगी। ब्रिटेन के जिस लार्ड्स मैदान पर कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने विश्वकप के फाइनल में वेस्ट इंडीज जैसी ताकतवर टीम को धूल चटाते हुए कामयाबी का इतिहास रचाया था। रणवीर सिंह की प्रमुख भूमिका वाली इस फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज करने की योजना है।

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended