संजीवनी टुडे

रणवीर सिंह अब फिल्मों के लिए नहीं लेंगे फीस, जानें क्या है वजह

संजीवनी टुडे 21-02-2019 16:12:50


मुंबई। आम तौर पर फिल्मों में काम करने के एवज में सितारों को मोटी फीस मिलती है, जिसके लिए कांट्रेक्ट साइन किया जाता है, लेकिन सुपर स्टार का दर्जा पाने वाले सितारे अब फिल्मों में काम करने के लिए सिर्फ फीस चार्ज नहीं करते।

 शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और अजय देवगन जैसे सितारे फिल्मों में काम करने के लिए फीस लेने की जगह अब फिल्मों के निर्माण में या तो अपनी निर्माण कंपनी के साथ पार्टनरशिप करते हैं अथवा फिल्मों की कमाई में से हिस्सा तय करते हैं। 

रणबीर सिंह अब तक फिल्मों में काम करने के लिए फीस चार्ज करते थे, लेकिन अब उन्होंने भी ये शैली बदलते हुए अब फिल्मों की कमाई में से हिस्सेदारी लेने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार, इसकी शुरुआत वे पहली बार 1983 में विश्वकप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर बन रही फिल्म से कर रहे हैं, जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और रिलायंस इसका निर्माण करने जा रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 इस फिल्म में कप्तान कपिल देव का किरदार रणबीर निभाने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के निर्देशन में शुरु होने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म तख्त का हिस्सा भी हैं। तख्त में रणबीर सिंह के अलावा विकी कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेड़णेकर, जाह्नवी कपूर और जाह्नवी के चाचा अनिल कपूर मुख्य भूमिकाएं करेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रणबीर सिंह की टीम से जुड़े सूत्रों के अनुसार, रणबीर अब किसी फिल्म में काम करने के लिए फीस नहीं लेंगे, बल्कि फिल्म के कारोबार के साथ हिस्सेदारी करेंगे। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended