संजीवनी टुडे

अपने फैन केे निधन से आहत रणवीर सिंह

संजीवनी टुडे 11-06-2019 20:18:05

रणवीर सिंह बालीवुड के उन चंद सितारों में से एक हैं, जो न सिर्फ हमेशा मौज-मस्ती के मूड में रहते हैं, बल्कि वे अपने फैंस के साथ भी बहुत जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं। रणवीर हमेशा अपनी फिल्मों की सफलता का क्रेडिट अपने फैंस को देते हैं


मुंबई। रणवीर सिंह बालीवुड के उन चंद सितारों में से एक हैं, जो न सिर्फ हमेशा मौज-मस्ती के मूड में रहते हैं, बल्कि वे अपने फैंस के साथ भी बहुत जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं। रणवीर हमेशा अपनी फिल्मों की सफलता का क्रेडिट अपने फैंस को देते हैं। इन दिनों रणवीर लंदन में कबीर खान की अगली फिल्म 83 की शूटिंग करने गए हैं। 

वहीं उनको अपने एक युवा फैन के दुखद निधन की खबर मिली, तो रणवीर भावुक हो गए। उन्होंने न सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने इस फैन के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी, बल्कि सूत्रों के अनुसार, रणवीर ने मुंबई में अपने स्टाफ की टीम से दिवंगत फैन के परिवार से मिलने को कहा। रणवीर ने अपनी टीम से कहा है कि शोकाकुल परिवार की हरसंभव मदद की जाए। 

लंदन से लौटने के बाद रणवीर भी इस परिवार से मिलेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई में रहने वाला जतिन दुलेरा नाम का ये युवक रणवीर सिंह का बड़ा फैन था और कई बार अपने पसंदीदा स्टार से मिल चुका था। मुंबई के एक साधारण परिवार का ये युवक सोमवार की सुबह दफ्तर जाने के लिए तैयार हो रहा था तो बाथरुम में गिरने से उसे अंदरुनी चोटें लगीं और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसका देहांत हो गया। 

उसकी मां एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत है और वो खुद एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कहा जाता है कि इस युवक का दफ्तर फरहान अख्तर की कंपनी के दफ्तर के करीब था, जिस वजह से वो फिल्मी सितारों की तरफ आकर्षित हुआ, लेकिन रणवीर सिंह उसके सबसे प्रिय सितारे रहे। उसकी रणवीर सिंह के साथ कई बार मुलाकात हो चुकी थी। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now