संजीवनी टुडे

'तेरी मेरी कहानी' से फैमस होने वाली रानू मंडल को एक गाने से मिले थे इतने पैसे, हाल ही इस वजह से हुई थी ट्रोल, जानिए!

संजीवनी टुडे 20-11-2019 17:04:19

हिमेश रेशमिया के गानों से पॉपुलर होने वाली रानू मंडल की गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया। उनसे इंप्रेस होकर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म हैप्‍पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौका दिया।


नई दिल्ली। हिमेश रेशमिया के गानों से पॉपुलर होने वाली रानू मंडल  की गायकी को लोगों ने बेहद पसंद किया। उनसे इंप्रेस होकर बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म 'हैप्‍पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया। रानू के गाने लोगों की प्‍ले लिस्‍ट में जगह बनाने में कामयाब रहे। 

raanu

हाल ही मंडल गाने की वजह से नहीं बल्कि मेकअप वाली तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस तस्वीर में रानू मंडल बिलकुल अलग और जुदा नजर आ रही हैं। तस्वीर में खूबसूरत साड़ी और खूब गहने पहनकर रानू मंडल बैठी हुई हैं। 

raanu

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब रानू को उस तरह से ट्रोल किया जा रहा है, कुछ दिनों पहले रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सेल्फी की मांग करने वाली महिला से रानू मंडल ने काफी अजीब व्यवहार किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं की रानू को गाये हुए गाने से कितनी फीस मिली थी।

raanu

रानू मंडल ने पहली बार डेब्यू के समय फ़ीस की डिमांड नहीं की थी और उन्होनें पैसे लेने से साफ़ इनकार कर दिया था लेकिन हिमेश रेशमिया के आगे उनकी एक भी नहीं चली और हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को फ़ीस दी थी। सूत्रों की माने तो हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रुपएऑफर किए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended