संजीवनी टुडे

रणदीप हुड्डा ने शुरू की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए डबिंग

संजीवनी टुडे 17-09-2020 06:24:00

कोरोना वायरस महामारी के बीच रणदीप हुड्डा ने अपने अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए फिर से काम शुरू कर दिया है।


मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के बीच रणदीप हुड्डा ने अपने अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए फिर से काम शुरू कर दिया है। सलमान खान के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी है, जो उनकी अगली फिल्म'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। रणदीप हुड्डा फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता रणदीप हुड्डा पैर की सर्जरी से उबरे हैं। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर डबिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। रणदीप हुड्डा ने लिखा-'काम पर वापस आने के लिए आभारी, राधे।'

फिल्म'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज में देरी हुई। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश और जरीना वहाब भी हैं। यह पहली बार नहीं है जब रणदीप हुड्डा सलमान खान के साथ फिल्म कर रहे हैं। राधे से पहले उन्होंने किक और सुल्तान में अभिनेता के साथ काम किया है।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक्शन-ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं। रणदीप हुड्डा इसके अलावा फिल्म 'मर्द' में भी नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: भारत की डॉ रेड्डी लैबोरेट्रीज को कोरोना वैक्सीन 'Sputnik V' की 100 मिलियन खुराक सप्लाई करेगा रूस

यह खबर भी पढ़े: भारतीय सेना सर्दियों में भी लड़ने में पूरी तरह सक्षम, टैंक और गोला बारूद का किया पर्याप्त स्टॉक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended