संजीवनी टुडे

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ, जल्द कर सकते हैं शादी

संजीवनी टुडे 12-08-2019 14:07:41

रणबीर कपूर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है और कहा जा रहा है कि 2020 में दोनों की शादी हो सकती है।


नई दिल्ली । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि 2020 तक यह दोनों शादी कर सकते हैं।  

यह खबर भी पढ़े:ईद के दिन दुखी हैं गौहर खान, लिखा- शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी

bnvbnvbn

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है और कहा जा रहा है कि 2020 में दोनों की शादी हो सकती है।

bnvbnvbn

खबरों के अनुसार, रणबीर-महेश भट्ट की मुलाकात शादी की तरह बढ़ाया गया एक कदम हो सकता है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2020 में दोनों कपल परिणय सूत्र के बंधन में बंध सकते हैं। 

bnvbnvbn

पहले खबरें आ रही थीं कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, बाद में रणबीर आलिया ने ही इससे इनकार कर दिया। उसके बाद कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची से शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया, जिसे कपूर परिवार के किसी सदस्य ने गलत बताया और कहा कि अभी शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166


 
   

More From entertainment

Trending Now
Recommended