संजीवनी टुडे

रामगोपाल वर्मा ने दिया विवादित बयान, एफआईआर दर्ज

संजीवनी टुडे 19-04-2019 21:37:53


मुंबई। निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसे लेकर वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी की ओर से रामगोपाल वर्मा ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडु वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

इस फोटो से नाराज होकर वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर में कहा गया है कि रामगोपाल वर्मा की इस हरकत से प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बुरा असर पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच करके वर्मा के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। एफआईआर में राम गोपाल वर्मा से चंद्रबाबू नायडु से माफी मांगने को कहा गया है।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक फिल्म लक्ष्मी एनटीआर का निर्माण किया है, जिसमें प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की पत्नी पर कहानी है और इस फिल्म में चंद्रबाबू नायडु को नकारात्मक छवि में दिखाया गया है और उनको एनटी रामाराव को धोखा देने वाला बताया है। रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में नई फिल्म कोबरा बनाने की घोषणा की है, जिसमें वे पहली बार खुद एक अहम किरदार में नजर आएंगे। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended