संजीवनी टुडे

रामगोपाल वर्मा की फिल्म CLIMAX का टीज़र रिलीज, एडल्ट स्टार मिया मालकोवा की एक्टिंग उड़ा देगी आपके होश

संजीवनी टुडे 15-05-2020 08:50:53

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म क्लाइमैक्स को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा काम कर रही हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म क्लाइमैक्स को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा काम कर रही हैं। अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। 

Ram Gopal Varma

रामगोपाल वर्मा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ये एक डरावनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप एक रेगिस्तान है। इस फिल्म को आरएसआर प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। रामगोपाल वर्मा ने मिया माल्कोवा की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा था कि 'क्लाइमेक्स' एक थ्रिलर फिल्म है जिसे मैंने अपने पसंदीदा स्टार मिया माल्कोवा के साथ बनाया है, फिल्म में उनकी एक्टिंग देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 18 मई को रिलीज होने जा रहा है। 

बता दें कि इससे पहले भी मिया माल्कोवा चर्चा में आई थीं. दरअसल उन्होंने साल 2018 में भी रामगोपाल वर्मा के साथ काम किया था। 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' नाम की इस डॉक्यूमेंट्री को भी रामगोपाल वर्मा ने ही शूट किया था। मिया माल्कोवा ने ट्वीट कर कहा था कि वे इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

वही कुछ दिनों पहले रामगोपाल वर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। वह लोगों के साथ अप्रैल फूल मना रहे हैं। लेकिन यह बात नेटिजन्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने रामगोपाल को ट्रोल कर दिया। दरअसल, 1 अप्रैल को रामगोपाल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भद्दा मजाक किया।  

Ram Gopal Varma

उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके डॉक्टर ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया है और थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए बताया कि उनके डॉक्टर ने बताया कि वह उनके साथ अप्रैल फूल मना रहे थे। बाद में जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो फिर उन्होंने एक और ट्वीट करके लोगों से माफी भी मांगी। 

यह खबर भी पढ़े: सोनम कपूर ने फोटो शेयर कर पूछा हे भगवान क्या करूं? ट्रोल्स बोले- थोड़ा दान ही कर दीजिए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended