संजीवनी टुडे

मर्डर केस पर आधारित फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे रामगोपाल वर्मा, दर्ज हुआ केस

संजीवनी टुडे 05-07-2020 07:49:12

निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। ये मामला 2018 में हुए मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने को लेकर दर्ज किया गया है।


नई दिल्ली। निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। ये मामला 2018 में हुए मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने को लेकर दर्ज किया गया है। जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी उसके पिता ने मामले को लेकर अदालत में याचिका दायर की थी। जिसके बाद अदालत ने ये निर्देश दिए।

पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने अपनी याचिका में कहा था कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि यह विषय अदालत में लंबित है। पुलिस के अनुसार उन्होंने यह दलील भी दी कि उनकी सहमति के बगैर उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा रही हैं। 

Ram Gopal Varma

पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में आईपीसी, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में वर्मा के अलावा प्रस्तावित फिल्म के निर्माता का भी नाम है। 

Ram Gopal Varma

वर्मा ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कथित रूप से घोषणा की है। पिछले महीने बालास्वामी ने अदालत का रूख किया था। प्रणय की 2018 में हत्या कर दी गयी थी। उसने ऊंची जाति की एक महिला से शादी की थी। यह मामला झूठी शान के नाम पर कथित तौर पर की गयी हत्या की घटना के रूप में चर्चित रहा था। प्रणय का ससुर इस मामले में आरोपी था, जिसने इस साल मार्च में कथित रूप से खुदकुशी कर ली। 

यह खबर भी पढ़े: साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को बिलकुल पसंद नहीं सलून जाना, जानिए क्यों?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended