संजीवनी टुडे

मीका सिंह पर भड़की राखी सावंत, कहा- चंद पैसों के लिए अपना इमान नहीं बेचना चाहिए

संजीवनी टुडे 14-08-2019 14:46:04

मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।


नई दिल्ली । पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म के दौरान यह परफॉर्मेंस दी थी। इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है।

यह खबर भी पढ़े:रक्षाबंधन के त्यौहार से एक दिन पहले याद आई बहन, बोले-मेरे गांव की इस देवी ने...

vbnvb

इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत का एक बयान भी सामने आया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।  

vbnvb

राखी ने स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि, मीका सिंह ने देश का नाम डूबो दिया है। पीएम मोदी अकेले सब से लड़ रहे हैं और देश के ऐसे नामी लोग उनका काम खराब करने में लगे हुए हैं। जिस देश ने मीका को इतनी इज्जत और प्यार से नवाजा उन्हें कम से कम अपने देश का ख्याल रखना चाहिए था।  

vbnvb

एक्ट्रेस ने कहा कि, जब पाकिस्तान में हमारी फिल्में बैन हैं और वहां के आर्टिस्ट हमारी इंडस्ट्री में बैन हैं तो मीका को वहां जाना ही नहीं चाहिए था। चंद पैसों के लिए अपना इमान से नहीं बेचना चाहिए।  

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

राखी ने आगे कहा कि, वो पाकिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं बोलना चाहती थीं लेकिन अब वो चुप नहीं रह सकतीं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended