संजीवनी टुडे

प्रशिक्षुओं को हंसाने का गुर शिखा गए राजपाल यादव

संजीवनी टुडे 15-06-2019 22:17:44

बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजपाल यादव शनिवार को राजधानी गुवाहाटी में प्रशिक्षुओं के लिए आयोजित एक कार्यशाला में दर्शकों को किस तरह से हंसाया जाए इसके गुर सिखा कर जमकर वाहवाही बटोरी


गुवाहाटी। बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजपाल यादव शनिवार को राजधानी गुवाहाटी में प्रशिक्षुओं के लिए आयोजित एक कार्यशाला में दर्शकों को किस तरह से हंसाया जाए इसके गुर सिखा कर जमकर वाहवाही बटोरी।

उल्लेखनीय है कि गुवाहाटी के सिटी सेंटर स्थित टी सीरीज स्टेज वर्कर नामक शैक्षणिक संस्थान के द्वारा शनिवार को एक अभिनय कार्यशाला का आयोजन किया गया था। जिसमें हिस्सा लेने के लिए राजपाल यादव पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले स्वयं का लक्ष्य स्थिर करना चाहिए। अगर लक्ष्य स्थिर कर लिया, तो कॉमेडी या अन्य अभिनय करें, सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी। कार्यशाला के पश्चात राज्यपाल यादव ने हास्य अभिनय के बारे में मीडिया के साथ अपने अनुभवों को साझा किया। राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त करने वाले यादव गत दो दशक से बॉलीवुड में अपने अभिनय के बल पर अमिट छाप छोड़ी है।

शनिवार को आयोजित अभिनय कार्यशाला में राज्यपाल यादव के साथ ही अभिनेता गोविंद नामदेव ने भी प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षित किया। अभिनय के साथ ही जीवन के अपने खट्टे-मीठे अनुभवों को भी प्रशिक्षुओं के साथ साझा किया। टी सीरीज के इससे शैक्षणिक संस्थान में अभिनय के साथ ही सिनेमा निर्माण से संबंधित विभिन्न पाठ्यक्रमों को भी सिखाया जाता है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended