संजीवनी टुडे

पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग में राजकुमार राव ने किया दान, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

संजीवनी टुडे 30-03-2020 08:45:48

कोरोना वायरस की वजह से पुरे देश के हालात काफी खराब चल रहे है। इस वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस वायरस ने हजारो लोगो की जान ले ली है।


नई दिल्ली । दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से पुरे देश के हालात काफी खराब चल रहे है। इस वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस वायरस ने हजारो लोगो की जान ले ली है। रविवार को कोरोना से जम्मू-कश्मीर, गुजरात और महाराष्ट्र में एक-एक लोगों की मौत हो गई। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 30 हो गई है। 

Rajkumar Rao

आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता राजकुमार राव का भी नाम जुड़ गया है। राजकुमार राव ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, 'ये वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन के साथ खड़े होकर इसका सामना करने का है। मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है। 

उन्होंने आगे कहा, मैंने पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमैटो फीडिंग को अपनी ओर से मदद की है ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराई जा सकें। आप भी जिस तरह बन पड़े मदद करें। हमारे नेशन को हमारी जरूरत है। जय हिंद।'

Rajkumar Rao

अभिनेता के इस काम के लिए लोग उनकी जानकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान किये है। वरूण धवन ने 55 लाख और ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद की है। कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट किये और सव्यसांची ने 15 करोड़ दिए है। 

Rajkumar Rao

यह खबर भी पढ़े:शहनाज गिल का बड़ा खुलासा, बोली- मुझे ये एहसास हुआ कि मैं अंदर से खुश नहीं हूं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended