संजीवनी टुडे

राजकुमार हिरानी ने लिया बड़ा फैसला, विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस नहीं करेंगे

संजीवनी टुडे 15-04-2019 13:39:41


नई दिल्ली । सबसे अलग और हटकर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों मीटू मूवमेंट को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। हिरानी ने फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को-प्रोड्यूस की थे लेकिन आरोपों के बाद पोस्टर से उनका नाम हटा लिया गया। लेकिन अब आरोपों को देखते हुए हिरानी ने एक बड़ा फैसला किया है।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbnvb

खबर हैं कि हिरानी अपनी नई फिल्म का जल्द एलान करने वाले हैं। इस बारे में उन्होंने कई एक्टर्स से बात भी की जो उनके साथ फिल्में करने को राजी हैं लेकिन इस बार वो विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस नहीं करेंगे। उन्होंने अपनी फिल्म को खुद ही प्रोड्यूस करने का फैसला भी किया है। गौरतलब है कि विधु विनोद चोपड़ा और हिरानी मिलकर ही अपनी फिल्में प्रोड्यूस करते रहे हैं। माना जा रहा है यौन शोषण के आरोपों के चलते उन्होंने अकेले ही फिल्में बनाने का फैसला किया।

vbnvb

आपको बता दें राजकुमार हिरानी पर संजू फिल्म की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने आरोप लगाया कि संजू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के 6 महीने के दौरान उनका यौन शोषण हुआ था। जब महिला ने विरोध किया तो राजकुमार हिरानी ने उन्हें फिल्म से निकालने की धमकी दी। यही नहीं उससे कहा गया कि उसका करियर भी बर्बाद हो जाएगा।

vbnvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महिला के मुताबिक, उन्होंने उस वक्त राजकुमार हिरानी के खिलाफ इसलिए कुछ नहीं कहा क्योंकि वो अपनी नौकरी बचाना चाहती थी। इन मामलों में बोलना आसान नहीं होता। अगर वो विरोध करती तो राजकुमार हिरानी उल्टा उन्हें बदनाम कर सकते थे। उन्होंने इस मामले में संजू फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा से ईमेल के जरिए शिकायत भी की थी। साथ ही उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा और फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी को भी ईमेल में मेंशन किया था। महिला के आरोप लगाने के बाद राजकुमार हिरानी की ओर से बयान आया। उनके वकील आनंद देसाई ने कहा कि इस तरह के सारे आरोप सरासर गलत हैं और पूरी तरह अन्यायपूर्ण है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended