संजीवनी टुडे

रजनीकांत का बड़ा ऐलान, बोले- बदलाव लाने के लिए एक नया आंदोलन...

संजीवनी टुडे 12-03-2020 13:39:57

एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का नियम यही


नई दिल्ली । साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का नियम यही है कि जो भी नेता पार्टी का अगुवा होगा, वह कभी भी सरकार का हिस्सा नहीं बनेगा। 

rajni

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैंने कभी सीएम पद के बारे में नहीं सोचा था। मैं केवल पॉलिटिक्स में परिवर्तन लाना चाहता हूं। हमारी राजनीति में दो दिग्गज थे। एक जयललिता और दूसरे कलाईगनर रहे हैं। लोगों ने उनके लिए मतदान किया लेकिन अब शून्य है। अब हमें बदलाव लाने के लिए एक नया आंदोलन करने की जरूरत है।' 

rajni

रजनीकांत के डुअल प्लान के मुताबिक, पार्टी में दो सेक्शन होंगे। एक सेक्शन पार्टी को देखेगा और दूसरा सरकार के कामकाज देखेगा। रजनीकांत के मुताबिक, हमने यह तय किया है कि पार्टी सरकार पर हावी नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह पढ़े-लिखे और अच्छे ट्रैक रेकॉर्ड वाले लोगों को अपनी पार्टी में चुनाव लड़ने का मौका देंगे।

rajni

रजनीकांत ने आगे कहा, 'पार्टी खुद ही हमारी ही सरकार से सवाल पूछेगी। कुछ भी गलत होगा तो हमारी पार्टी खुद ही उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। हम समानांतर सरकार नहीं चलाएंगे। हमारे पास सीमित संख्या में लोग हैं। हम उनका सही से उपयोग करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office: छठे दिन 'बागी 3' ने की ताबड़तोड़ कमाई, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended