संजीवनी टुडे

एक लंबे अरसे के बाद राहुल राय इस फिल्म से करेंगे वापसी, शूटिंग के लिए पहुंचे पटना

संजीवनी टुडे 22-02-2020 13:47:52

फिल्म आशिकी से राहुल ने 1990 में डेब्यू किया था। इस फिल्म में काम कर राहुल रातोंरात स्टार बन गए थे। रोमांटिक प्रेम कथा पर बनी इस फिल्म के सभी गीत उन दिनों चार्टबस्टर हुये थे जिन्होंने फिल्म को सुपरहिट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म आशिकी से राहुल ने 1990 में डेब्यू किया था। इस फिल्म में काम कर राहुल रातोंरात स्टार बन गए थे। रोमांटिक प्रेम कथा पर बनी इस फिल्म के सभी गीत उन दिनों चार्टबस्टर हुये थे जिन्होंने फिल्म को सुपरहिट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। राहुल ने नब्बे के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में लवर ब्वॉय के रूप में अपनी पहचान बनायी। 

rahul

अब खबर हैं की राहुल एक बार फिल्मों में वापसी कर रहे है। राहुल राय एक लंबे अरसे के बाद फिल्म अनोखी से एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। राजधानी पटना में फिल्म अनोखी की शूटिंग के सिलसिले में आये राहुल ने बताया कि फिल्म अनोखी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। 

rahul

उन्होंने कहा कि जल्द ही उनकी कई फिल्में प्रदर्शित होने वाली है, जिनमें दर्शकों को उनके अभिनय के अलग-अलग रुप देखने को मिलेंगे। उन्होंने बताया कि अपने सिने करियर के दौरान उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन आशिकी उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म के गीत और संगीत आज भी युवाओं को बेहद पसंद हैं।

rahul

इस फिल्म में फिल्म राहुल के साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री कल्पना शाह काम कर रही हैं। कल्पना शाह ने फिल्म की चर्चा करते हुये बताया कि राहुल राय के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में वह अनोखी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की पूरी कहानी उन पर ही केन्द्रित है। यह एक बायोपिक फिल्म है। अनोखी ने अपने जीवन में कितना संघर्ष किया है, दूसरों को खुशियां देने के लिये उसने कितनी तकलीफें उठायी हैं, को फिल्म की पटकथा बयान करती है। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office: पहले दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended