संजीवनी टुडे

राहुल भट्ट को आलिया भट्ट की तारीफ करना पड़ा भारी, ट्विटर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल, अब एक्टर ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:37:00

स्टार किड्स को सपोर्ट करने के लिए भी इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स सामने आ रहे हैं। लेकिन यूजर्स किसी को भी नहीं छोड़ रहे। अब एक्टर राहुल भट्ट को भी आलिया भट्ट की तारीफ करना भारी पड़ गया है।


नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। ऐसे में स्टार किड्स को सपोर्ट करने के लिए भी इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स सामने आ रहे हैं। लेकिन यूजर्स किसी को भी नहीं छोड़ रहे। अब एक्टर राहुल भट्ट को भी आलिया भट्ट की तारीफ करना भारी पड़ गया है। 

राहुल ने आलिया की तारीफ में दो लफ्ज ही लिखे होंगे कि यूजर्स उन्हें भी बातें सुनाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट मान लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि एक्टर और प्रोड्यूसर राहुल ने उन्हें इस बात का जवाब दिया और बताया कि वो उनका भट्ट परिवार से कोई नाता नहीं है। 

राहुल भट्ट ने लिखा- अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं तो आप इस पूरी बहस को खराब कर रहे हैं। वो बहुत बढ़िया और टैलेंटेड एक्टर हैं। वो यहां हैं क्योंकि वो अकेले एपीआई दम पर फिल्मों को चला सकती हैं। वैसे बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे बिना जाने फालतू चीजों में टैग करना बंद करो। राहुल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने जवाब दिया। जहां उन्हें ट्रोल करना कम हो गया वहीं आलिया भट्ट पर कही उनकी बात से ज्यादातर लोग नाखुश ही नजर आए।  

वहीं एक यूजर ने तो राहुल पर इल्जाम लगाया कि वो महेश भट्ट की फिल्म में काम चाहते हैं इसलिए आलिया की तारीफ कर रहे हैं। इसके जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें महेश की बनाई पिछली फिल्में तक पसंद नहीं आई है। वो महेश के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। 

बता दें कि एक्टर राहुल ने अनुराग कश्यप की फिल्म अग्ली से एक्टिंग में कमबैक किया। राहुल को फितूर, जय गंगाजल और दास देव जैसी फिल्मों में देखा गया है। उनकी पिछली फिल्म आर्टिकल 375 थी। 

यह खबर भी पढ़े: सरोज खान के निधन पर भावुक हुईं सनी लियोन, Photo शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended